Header Ads

Search

करनाल के प्रद्युमन ने रिलीज़ किया "O Teacher " गीत जो यूट्यूब पर हो रहा है Viral. प्रद्युमन ने इस गाने को इस शिक्षिका को किया समर्पित -

 जैसा कि आप सब को पता ही है कि  शिक्षक दिवस बहुत जल्द ही आ रहा है। इस अवसर पर अपने शिक्षकों को  समर्पित करने के लिए  बच्चे  व उनके माता पिता यूट्यूब पर सुन्दर सा गीत ढूंढ रहे हैं। ऐसे में एक गीत "ओ टीचर" यूट्यूब पर वायरल हो रहा है जिसे करनाल के ही एक छोटे से बच्चे "प्रद्युमन कम्बोज " ने गाया है। शिक्षक दिवस बहुत करीब है इसलिए यूट्यूब पर बहुत से लोग इस गीत को देख रहे हैं और प्रद्युम्न को बहुत अच्छी टिप्पणियां और आशीर्वाद दे रहे हैं। अब तक इस वीडियो को लगभग 271 K व्यूज मिल चुके हैं और दिन प्रतिदिन बढ़ रहे हैं। आप इस गाने को हमारे Indian Solfege चैनल पर देख सकते हैं। 

https://www.youtube.com/watch?v=aoTnIXHXjsc

 


  इस गीत को उनके पिता श्री परवीन कंबोज ने ही लिखा और संगीत भी दिया है। वह एक एडवोकेट हैं। मिस्टर परवीन को संगीत का बहुत शौक है और उन्हें गाना और कंपोज़ करना बहुत पसंद है। उन्होंने कई गीतों की रचना की है जिसे आप इस चैनल पर देख व सुन सकते हैं। 

https://www.youtube.com/c/ParveenKambojOfficial


प्रद्युमन, दयाल सिंह पब्लिक स्कूल सेक्टर 7 करनाल के छात्र हैं  और इस गीत को उन्होंने अपनी पसंदीदा शिक्षिका   श्रीमती नीलम को समर्पित किया  है। प्रद्युमन कक्षा 5 में थे जब उन्होंने यह गाना गाया। उन्होंने बताया कि श्रीमती नीलम ने ही उन्हें यह गाना गाने की लिए प्रेरित किया।  अब प्रद्युमन की संगीत शिक्षिका श्रीमती उपमा राजपाल हैं और आगे के कार्यक्रमों के लिए वह उन्हें प्रशिक्षण दे रही हैं। 

आप सभी को प्रद्युमन का यह गीत कैसा लगा, कमेंट करके ज़रूर बताना और अपना आशीर्वाद देना ! धन्यवाद !





No comments